Naam se vashikaran – बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम लेकर वशीकरण मंत्र

Naam se vashikaran mantra

अगर आप भी नाम से वशीकरण नाम ‘naam se vashikaran’ की उत्पत्ति जानना चाहते हैं, तो इसका आसान तरीका सिर्फ इंटरनेट पर खोज करना है। यह आपको नाम की उत्पत्ति के बारे में बहुत सारी जानकारी देगा। एक लोकप्रिय सिद्धांत यह है कि यह नाम महाभारत के मुख्य पात्र कृष्ण की उपाधि से लिया गया है। तो आज हम आपको बताएँगे Boyfriend ke naam se vashikaran, Girlfriend ki Shadi todne ka Tarika – शादी तोड़ने का मंत्र करके चमत्कार देखे.

अगर आप नाम से वशीकरण “naam se vashikaran” की उत्पत्ति जानना चाहते हैं, तो इसका आसान तरीका सिर्फ इंटरनेट पर खोज करना है। यह आपको नाम की उत्पत्ति के बारे में बहुत सारी जानकारी देगा। एक लोकप्रिय सिद्धांत यह है कि यह नाम महाभारत के मुख्य पात्र कृष्ण की उपाधि से लिया गया है।

यह नाम से वशीकरण naam se vashikaran के बारे में बताने जा रहा है ताकि आप आसानी से नाम का अर्थ समझ सकें। हम संस्कृत में ‘शब्द’ भी सीखेंगे। इस शब्द का सामान्य अर्थ है जो संस्कृत का छात्र है। ‘शक्ति’ शब्द का अंग्रेजी में विद्वान या छात्र के रूप में अनुवाद किया जाता है।

Boyfriend ke naam se achuk vashikaran – बॉयफ्रेंड को अपना अपना वश में करने का मंत्र

Naam se vashikaran hindi me

  1. मंत्र का जाप आप सुबह ब्रम्ह मुहरत में करे.
  2. मंत्र का जाप आप को 3211 बार करे.
  3. जाप करने से पहले आचमनए कर ले.
  4. घर मई पवित्रे स्थान पर जाप करे.
  5. ध्यान रहे की आप को जाप करते हुए कोई भी ना देखे.
  6. इस मंत्र को बोलने मई कोई भी गलती ना करे.
  7. मंत्र का जाप दिन तक लगातार करे.

इस मंत्र का सही उपयोग करे किसी भी गलत काम के लिए आप इस मंत्र का उपयोग ना करे| यह मंत्र आपको अपने सच्चे मन सच्चे दिल से करनी है| अगर आपको किसी भी चीज का कोई भी समस्या हो| तो आप हमारे बाबा जी को जरूर कॉल करके पूछ सकते है|

Boyfriend ke naam se achuk vashikaran-जैसा कि आप अर्थ से देख सकते हैं, वशीकरण नाम से देवता का संस्कृत नाम के रूप में अनुवाद किया जाता है। नाम से वशीकरण नाम हमें महाभारत के मुख्य चरित्र का शीर्षक होने का विचार देता है। वशीकरण का संस्कृत के विद्वान शाक्त से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन वास्तव में यह एक ग्रीक प्रतीक है। कई अंग्रेजी बोलने वाले लोगों का मानना ​​है कि नाम से वशीकरण ग्रीक भगवान का संस्कृत अनुवाद है और उन्हें इस तथ्य पर बहुत गर्व है कि वे संस्कृत शब्द का उच्चारण कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप शब्द के अनुवाद को नहीं समझते हैं, तो आप सिर्फ ग्रीक भगवान के नाम के बारे में सोच सकते हैं और आपको यह विचार मिलेगा।

वशीकरण के सभी अनुवाद किसी व्यक्ति को ‘शक्ति’ वशीकरण का अर्थ समझने में मदद कर सकते हैं। तो, नाम से वशीकरण शब्द का अनुवाद किसी व्यक्ति को संस्कृत शब्द का अर्थ समझने में मदद कर सकता है। नाम से वशीकरण “naam se vashikaran mantra“का अनुवाद वास्तव में व्यक्ति को संस्कृत शब्द का अर्थ समझने में मदद करता है।

Girlfriend ka naam se vashikaran mantra- गर्लफ्रेंड का नाम लेकर वशीकरण मंत्र

Girlfriend Boyfriend ka naam se vashikaran mantra

  • मंत्र का जाप आप को सोमवार के दिन करना है.
  • ये जाप आप को सुबह 4 से 6 के बिच पूरा करना है.
  • विधि मई आप को 1008 बार मंत्र का जाप करना है.
  • ये मंत्र आप को उत्तर दिशा की और मुँह करके करना है.
  • जाप करने से पहले आप को अच्चमन्य करना है.
  • विधि करते समय आप के ऊपर किसी की भी बनजर ना पड़े.
  • आप मंत्र का उच्चारण आप को मन ही मन करना है.
  • मंत्र बोलने में किसी भी प्रकार की कोई गलती ना करे.
  • मंत्र का जाप पूरा होने के बाद माला को शुद्ध कर ले.

आपको इस मंत्र ‘naam se vashikaran‘का उच्चारण 12 दिन तक लगातार करना है और आपको जस्सा बताया है. आपने ठीक वैसे ही इस नाम से वशीकरण को करना है. अगर आपको इस मंत्र को करने मैं किसी भी तरह का कोई दिखत या परेशानी है तोह आप जरूर हमारे बाबा जी से एक बार संपर्क कर ले.

Girlfriend ka naam le kar vashikaran mantra-वशीकरण नाम से हिंदी-उर्दू प्रकाशन उद्योग में सबसे लोकप्रिय नाम है। वशीकरण एक संस्कृत शब्द है जिसकी व्याख्या उस लड़के के रूप में की जाती है जो रथ का नेतृत्व करता है। अंग्रेजी भाषा में भी इसके कई अर्थ हैं। खयाल (खयाल भी लिखा) एक देवी माँ हैं। इटिस भी हिंदू पैंथेन में चार प्रमुख तत्वों में से एक है। लेकिन अगर आप नाम से वशीकरण शब्द का अर्थ समझना चाहते हैं तो शब्द के अनुवाद से आपको संस्कृत शब्द के अर्थ को समझने में मदद मिलेगी।

Ladke ya Boyfriend ka naam le kar vashikaran mantra

Naam se vashikaran

  1. इस विधि को आप को मंगलवार की रात को करना है
  2. विधि आप को रात 12 से 2बाजे के बिच पूरी करनी है.
  3. विधि में आप को 1001 बार मंत्र जाप करना है.
  4. मंत्र जाप आप को आंखे बंद करके करना है.
  5. ये विधि आप को घर मई साफ़ जगह पर करनी है.
  6. ध्यान रहे की विधि करते वक़्त आप को कोई देखे नहीं.
  7. मंत्रो का उच्चारण गलत नहीं करना है.
  8. इस मंत्र का जाप को मूंगे की 108 मणके वाली माला से करना है.
  9. मन्त्र जाप करने से पहले अपने सामने एक घी का दिया जलना है